कुलगाम में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़, वीरगति को प्राप्त हुए 3 जवान
कुलगाम में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़, वीरगति को प्राप्त हुए 3 जवान
Share:

कुलगाम: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के तीन जवान वीरगति को प्राप्त हो गए हैं। हलाण वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर शुक्रवार शाम को मुठभेड़ शुरू हुई। यह सेना और पुलिस द्वारा चलाया गया संयुक्त ऑपरेशन था। जैसे ही जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया, घात लगाए बैठे आतंकवादियों ने उन पर भारी गोलीबारी शुरू कर दी और इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान बलिदान हो गये।

 

सेना की 15वीं कोर ने एक ट्वीट में कहा कि इलाके में अभियान अभी भी जारी है। ट्वीट में आगे कहा गया है कि, "कुलगाम में हलाण के ऊंचे इलाकों में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में विशिष्ट इनपुट पर, सुरक्षा बलों द्वारा 04 अगस्त 23 को ऑपरेशन शुरू किया गया। आतंकवादियों के साथ गोलीबारी के बदले में, तीन कर्मी घायल हो गए और बाद में शहीद हो गए। तलाशी अभियान जारी है।" 

इलाके में अतिरिक्त बल भेज दिया गया है और तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। बता दें कि अप्रैल और मई में, पुंछ और राजौरी जिलों में दो अलग-अलग हमलों/मुठभेड़ों में पांच विशिष्ट कमांडो सहित सेना के 10 सैनिक बलिदान हो चुके हैं। बता दें कि, यह क्षेत्र लगभग दो दशकों तक आतंकवाद से मुक्त माना जाता था।

INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक इस दिन मुंबई में होगी, हो सकता है संयोजक के नाम का ऐलान

ट्राला की चपेट में आने से हुई युवक की मौत, परिजनों में पसरा मातम

'गठबंधन का नाम INDIA होने से..', दिल्ली हाई कोर्ट का केंद्र, चुनाव आयोग और 26 सियासी दलों को नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -