ट्राला की चपेट में आने से हुई युवक की मौत, परिजनों में पसरा मातम
ट्राला की चपेट में आने से हुई युवक की मौत, परिजनों में पसरा मातम
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत के  गांव सैदपुर में रोड़ी-डस्ट के स्टाक पर ट्राला की चपेट में आने के एक युवक की मौके पर ही जान चली गई। युवक को ट्राला चालक अपने साथ ही बुलाकर स्टॉक पर ले गया था। युवक के परिजनों के बयान पर खरखौदा पुलिस ने ट्राला चालक व मालिक के विरुद्ध केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की कार्रवाई भी की जा रही है।

झज्जर के गांव छारा फिलहाल सोनीपत निवासी कपिल ने खरखौदा थाना पुलिस को कहा जा रहा है कि उनके परिवार के वीरेंद्र को उनका पड़ोसी ट्राला चालक राजेश अपने साथ लेकर गया हुआ था। राजेश के साथ गए वीरेंद्र की हादसे में ही जान चली गई  थी। उनके दादा के पास चालक की पत्नी ने फोन कर हादसे की सूचना दी। उसने यह सुनने के बाद जब चालक राजेश के पास फोन किया तो उसने कहा कि वह अपने ट्राले को लेकर सैदपुर में स्थित रोड़ी-डस्ट के स्टॉक पर गया था। उनके साथ वीरेंद्र भी थे।

ट्राले के ही चपेट में आकर वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल जख्मी हुए। घायल वीरेंद्र को इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर जा रहा था कि इसी दौरान रास्ते में उनकी जान चली गई थी। कपिल का इस बारें में कहना है कि उनके पूछने पर चालक राजेश ने उन्हें कहा गया कि ट्राला मालिक ने उन्हें सहायक नहीं दिया है, वह ट्राला को अकेला ही चलाता हैं। जिसके उपरांत चालक वीरेंद्र के शव को लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचा। कपिल ने चालक व ट्राला मालिक के विरुद्ध खरखौदा थाना पुलिस को शिकायत भी दे दी है। जिस पर पुलिस ने लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया और शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा जा चुका है।

'गठबंधन का नाम INDIA होने से..', दिल्ली हाई कोर्ट का केंद्र, चुनाव आयोग और 26 सियासी दलों को नोटिस

आपको ASI सर्वे से दिक्कत क्या ? ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की मुस्लिम पक्ष की याचिका

'हिंदी राष्ट्रीय भाषा है..', किस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने की यह टिप्पणी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -