जम्मू कश्मीर में सेना का ताबड़तोड़ एक्शन, चार आतंकियों को किया एनकाउंटर में किया ढेर
जम्मू कश्मीर में सेना का ताबड़तोड़ एक्शन, चार आतंकियों को किया एनकाउंटर में किया ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की कमर तोड़ने का काम निरंतर जारी है। सुरक्षा बल लगातार मानवता के दुश्मन आतंकियों पर कार्रवाई कर रहे हैं। इसी क्रम में जम्मू कश्मीर पुलिस ने आज मंगलवार (18 जुलाई) को जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ के सिंधारा इलाके में सुरक्षा बलों ने एक संयुक्त अभियान में 4 खूंखार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा बलों के बीच पहले एनकाउंटर सोमवार रात लगभग 11:30 बजे हुई, जिसके बाद अन्य रात्रि निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए। सुबह होते ही सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी फायरिंग के साथ एनकाउंटर फिर से शुरू हो गया। इंडियन आर्मी के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अन्य बलों के साथ ऑपरेशन में शामिल थे।

बता दें कि, भारतीय सेना के अधिकारियों ने मीडिया को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान की जा रही है।

चेकमेट का अद्भुत इतिहास: शतरंज, भारत में पैदा हुआ दुनिया का सबसे पुराना खेल

लालू के क्षेत्र में 70 सालों से सड़क नहीं, तो नितीश के इलाके में पानी की समस्या..! जनता दरबार में लोगों ने CM को बताई समस्याएं

फ्लाईओवर पर रील बनाने के दौरान स्लिप हुई युवक की बाइक, रेलवे के JE पर गिरी, मौके पर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -