UP में 'तमंचे' पर कानून, कैदी बोले- योगी सरकार कुछ नहीं बिगाड़ सकती...'

Jun 27 2019 01:30 PM
UP में 'तमंचे' पर कानून, कैदी बोले- योगी सरकार कुछ नहीं बिगाड़ सकती...'

उन्नाव : उत्तर प्रदेश में अपराधियों की क्या मौज है, इसकी बानगी उन्नाव जेल में देखने को मिली है, जहां से एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है और उन्नाव जेल में सजा काट रहे दो कैदियों का जेल के अंदर असलहा लहराते वीडियो भी सोशल मीडिया परवायरल हो रही हैं. वीडियो के वायरल होते ही डीएम द्वारा जेल अधीक्षक को कड़ी फटकार लगाते हुए रिपोर्ट भी तलब करने की बात सामने आई है. जांच में सामने आया है कि ये तमंचे मिट्टी के बने हुए थे.

आपको बता दें ची जेल के अंदर असलहा लहराते और बैरिक में पार्टी मनाते बंदियों का वीडियो वायरल होने से अधिकारियों में हर तरफ हड़कंप भी मचा हुआ है. डीएम द्वारा जेल अधीक्षक एके सिंह व जेलर बृजेन्द्र सिंह को जमकर फटकार लगाई गई और लापरवाह कर्मियों की छानबीन कर रिपोर्ट पेश करने की बात भी कही गई है. वीडियो में दो शातिर अपराधी जेल में खुलेआम असलहा लहरा रहे हैं और वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन तो पूरी तरह से बैकफुट पर है.

 ख़ास बात यह है कि वायरल वीडियो में अपराधी खुलेआम योगी सरकार को चुनौती देते हुए यह कह रहे हैं कि मेरठ जेल हो या फिर उन्नाव, वे प्रदेश की किसी भी जेल को कार्यालय बना देंगे और वे अपने पास तमंचों के साथ ही मोबाइल को भी दिखा रहे हैं. वीडियो में कुख्यात बदमाश अंकुर के पास असलहा है और वह वीडियो में धमकी के साथ कह रहा है कि वह कहीं भी किसी को भी मार सकता है. बता दें कि उन्नाव जेल में बंद अपराधी अमरेश को 31 मार्च 2017 में मेरठ जेल से उन्नाव भेजा गया था और आईपीसी 302 के मामले में आजीवन कारावास की सजा वह काट रहा है.  

7 जुलाई तक जेल में 'बैटमार' BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय, यह है पूरा मामला

मुस्लिम होकर मांग भरने पर ट्रोल हुईं नुसरत जहान, जवाब देते हुए कहा- 'इस्लाम को मानती...'

मोदी पर बरसे ओवैसी, कहा- हम गटर में हैं तो हमें उठाओ ना

पुण्य तिथि : ‘सैम बहादुर‘ के नाम से मशहूर हुए फ़ील्ड मार्शल मानेकशॉ