7 जुलाई तक जेल में 'बैटमार' BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय, यह है पूरा मामला
7 जुलाई तक जेल में 'बैटमार' BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय, यह है पूरा मामला
Share:

इंदौर :  इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट से जमानत नहीं मिली है. जहां फिलहाल बताया जा रहा है कि कोर्ट ने आकाश को न्‍यायिक हिरासत में 7 जुलाई तक जेल भेजने के आदेश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, जेल मैन्युअल के प्रावधानों के कारण आकाश को रात भर पुलिस हिरासत में रखा गया और गुरुवार सुबह उन्हें जेल भेजा गया.

जानकारी की माने तो आकाश के वकील गुरुवार को सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका दायर करेंगे. बता दें कि भाजपा विधायक आकाश और उनके नौ साथियों को पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जिला अदालत में पेश किया था और इस प्रकरण में दोनों पक्षों की सुनवाई कलशाम के पहले ही पूरी हो गई थी, हालांकि मेडिकल रिपोर्ट के इंतजार में अदालत ने कोई आदेश नहीं किया. 

जानिए क्‍या है मामला ?

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश ने इंदौर के गंजी कंपाउंड में एक जर्जर मकान को तोडऩे गई नगर निगम की टीम के अधिकारियों को मकान तोडऩे से रोका था और इस दौरान विवाद बढऩे लगा था, जहां इस पर एक निगम अधिकारी को क्रिकेट के बैट से आकाश द्वारा पीट दिया दिया. मामले में पुलिस ने निगम अधिकारी की शिकायत पर आकाश सहित अन्य अन्य के खिलाफ मारपीट, बलवा और शासकीय बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया. 

मुस्लिम होकर मांग भरने पर ट्रोल हुईं नुसरत जहान, जवाब देते हुए कहा- 'इस्लाम को मानती...'

BJP का दावा, भाजपा के सम्पर्क में टीडीपी के दर्जनों विधायक

मोदी पर बरसे ओवैसी, कहा- हम गटर में हैं तो हमें उठाओ ना

Maharashtra Police में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है आयु सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -