मुस्लिम होकर मांग भरने पर ट्रोल हुईं नुसरत जहान, जवाब देते हुए कहा- 'इस्लाम को मानती...'
मुस्लिम होकर मांग भरने पर ट्रोल हुईं नुसरत जहान, जवाब देते हुए कहा- 'इस्लाम को मानती...'
Share:

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत को आप सभी जानते ही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने ब्यॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी कर ली है. आप सभी को यह भी बता दें कि शादी के बाद 25 जून को नुसरत पहली बार संसद पहुंचीं और उन्होंने शपथ ली जो सभी के लिए हैरान कर देने वाली रही क्योंकि इस दौरान उनका लुक सभी को अच्छा लगा. जी हाँ, इस दौरान उनकी मांग का सिंदूर और वन्दे मातरम चर्चा का विषय बना और आपको याद होगा कि पहले नुसरत चुनाव जीतने के बाद जब पहली बार संसद पहुंचीं थीं तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था. वहीं शपथ के दौरान नुसरत मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी… इंडियन स्टाइल में संसद पहुंचीं और इस बार नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं.

जी हाँ, अब लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम महिला हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि मुस्लिम महिलाएं मांग में सिंदूर नहीं भरती हैं ऐसे में मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल किया जा रहा था कि ''क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है.'' अब इस मामले पर नुसरत ने कहा कि ''वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं.'' उन्होंने कहा, ''वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी. लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी.''

आप सभी को यह भी बता दें कि ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है और शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं. वहीं नुसरत ने निखिल से 2 रीति रिवाजों के साथ शादी की जिनमे हिंदू धर्म के साथ-साथ क्रिश्चियन विधि भी शामिल रही.

मोदी पर बरसे ओवैसी, कहा- हम गटर में हैं तो हमें उठाओ ना

एक्ट्रेस-पॉलीटीशियन नुसरत जहां ने की बिजनेसमैन से शादी, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -