गंगा घाट पर ये क्या काम करने चली गई सनी लियोनी...
गंगा घाट पर ये क्या काम करने चली गई सनी लियोनी...
Share:

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में गंगा के घाट पर पहुंची. इस दौरान सनी के साथ उनके जुड़वाँ बेटे नोआ और अशर भी थे. सनी गंगा के घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियो का विसर्जन करने गई थी. सनी ने यहाँ की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में सनी के साथ और भी कई लोग नजर आ रहे है.

सनी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'गंगा में मेरे बच्चों को आखिरकार मेरे माता-पिता को हैलो करने का मौका मिला. जहां मैंने उनकी अस्थियां विसर्जित की. नया प्रोजेक्ट शुरू कर रही हूं. इसके लिए हम सभी यहां पैरेंट्स का आर्शीवाद लेने आए.'

इन तस्वीरों में आप देख सकते है सनी ने एक बेटे को अपनी गोद में पकड़ा हुआ है वही दूसरे बेटे को नैनी ने पकड़ा है. इस दौरान सनी के साथ उनके पति डेनियल और बेटी निशा भी नजर आई. कुछ दिन पहले ही सनी के पति निशा और और एक बेटे को लेकर घूमने निकले थे. इस दौरान डेनियल ने निशा का प्रैम पकड़ा था और नैनी ने बेटे का प्रैम पकड़ा था. सोशल मीडिया पर डेनियल की उनके बच्चों संग ये तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें निशा को सनी और डेनियल ने गोद लिया था. जब निशा को सनी ने गोद लिया था उस वक्त उनकी उम्र महज 21 महीने ही थी. वही मार्च के महीने में सनी सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वाँ बच्चों की माँ बनी है. आपको बता दें जल्द ही सनी लियोनी के जीवन पर आधारित उनकी बायोपिक फिल्म भी आ रही है जिसकी इन दिनों शुटिंग चल रही है.

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

जब संजू की उनके पिता ने की थी जूतों से पिटाई, हो गई थी ऐसी हालत

फिल्म के लिए यामी गौतम ने दी अपने बालों की कुर्बानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -