क्या मौनी रॉय को सता रही है अपने ऑनस्क्रीन पति की याद?
क्या मौनी रॉय को सता रही है अपने ऑनस्क्रीन पति की याद?
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री इन दिनों सांतवे आसमान पर है. गौरतलब है कि मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. यही नहीं बल्कि इन दो फिल्मों के अलावा भी मौनी के हाथ एक और प्रोजेक्ट लग गया है.

जी हाँ मौनी जल्द ही हैंडसम अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. खबरों की माने तो इन दिनों मौनी अपने दोस्तों और परिवार के साथ एन्जॉय कर रही है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में मौनी नागिन में को स्टार रहें टीवी के जाने माने अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आ रही है. वहीं दूसरी तस्वीरें में मौनी अपनी फ्रेंड के साथ नजर आ रही है.

इसके अलावा भी मौनी ने कई तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. मौनी अब पहले से ज्यादा बदल गई है उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर खुद में पहले से ज्यादा बदलाव कर लिया है. वह अब पहले से ज्यादा फिट हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. बता दें कि मौनी को टीवी की दुनिया में पहचान सीरियल 'देवों के देव महादेव' से मिली थी इस शो में उन्होंने सती का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

इस शो के बाद मौनी को एकता के शो नागिन में काम करने का मौका मिला और इस शो के माध्यम से वह काफी पॉपुलर हो गई और आज वह टीवी का चमकता हुआ सितारा है जो जल्द ही अपने रौशनी बड़े परदे पर फ़ैलाने वाला है.

ये भी पढ़े

बिकनी के बाद हॉट पैंट में नजर आईं अंगूरी भाभी

'कयामत की रात' आने से पहले ही कहर ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -