आलिया-रणबीर, मलाइका-अर्जुन ने लूटी अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन की लाइमलाइट
आलिया-रणबीर, मलाइका-अर्जुन ने लूटी अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन की लाइमलाइट
Share:

बॉलीवुड में कपूर परिवार में बीते दिनों ही शादी हुई है और इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नजर आए हैं. सभी का लुक एक से बढ़कर एक रहा. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों कपूर खानदान के अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा से शादी की और इसके बाद दोनों वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए हैं.

जी हाँ, इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां पहुंची हैं जिनमे बड़े-बड़े सितारें शामिल रहे. इन हस्तियों में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा शामिल रहीं जिन्होंने अर्जुन कपूर के हाथ में हाथ डालकर खूब पोज दिए. इस दौरान वरुण ध्वनि अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के संग पहुंचे और बाहर डैशिंग नजर आए. वहीं आलिया भट्ट भी अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आईं. इस दौरान मलाइका का ड्रेस काफी बेहतरीन रहा वहीं अर्जुन ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आए. मलाइका का रेड ड्रेस और अर्जुन का ग्रीन ड्रेस काफी शानदार कॉम्बिनेशन रहा.

इस दौरान करीना लहंगे में दिखाई दी वहीं करिश्मा साड़ी में. शिल्पा शेट्टी भी इस दौरान साड़ी में नजर आईं. वहीं वरुण और नताशा ने ब्लैक कलर के ड्रेस में पार्टी में चार चाँद लगा दिए. इस दौरान आलिया और रणबीर अपनी माँ नीतू कपूर के साथ नजर आए और तीनो ने जमकर फोटोज क्लिक करवाए.शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ गए और कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी रिसेप्शन का हिस्सा बने.

एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद, इस एक्टर ने कहा- 'दुनिया को अलविदा'

सिल्क कॉटन साड़ी, रस्टिक जूलरी में नजर आईं ऋचा चड्ढा, दिया अगली फिल्म का इशारा

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -