सिल्क कॉटन साड़ी, रस्टिक जूलरी में नजर आईं ऋचा चड्ढा, दिया अगली फिल्म का इशारा
सिल्क कॉटन साड़ी, रस्टिक जूलरी में नजर आईं ऋचा चड्ढा, दिया अगली फिल्म का इशारा
Share:

बॉलीवुड में अपने बयान के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म का नया लुक सामने आया है. बीते दिनों ही उनकी फिल्म पंगा रिलीज हुई है. इस फिल्म में वह एक कबड्डी कोच का किरदार निभाती नजर आई थीं जो आपने देखा ही होगा. अश्वनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनका किरदार काफी इंप्रेसिव था लेकिन अब वह अपनी नयी फिल्म के साथ तैयार है. वह जल्द ही एक फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ऋचा ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है. उन्होंने हाल ही में ट्विटर हैंडल पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिल्क कॉटन साड़ी और चेक वाला ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में फिल्म के बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन उम्मीद यह लगाई जा रही है कि ये ऋचा चड्ढा की अगली फिल्म से उनका लुक हो सकता है.

 

 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उन्होंने रस्टिक जूलरी पहनी हुई है और अब ऐसी खबरें हैं कि उनकी आने वाली फिल्म एक लव स्टोरी ड्रामा फिल्म होगी. मिली जानकारी के मुताबिक, "ये एक ऐसी फिल्म है जिसमें फिटनेस के लिहाज से देखा जाए तो ऋचा ही फिट बैठती हैं. ऋचा अपने सुझावों के साथ आई थीं और टीम ने साथ मिलकर ये लुक फाइनल किया है.

अभी भी कुछ चीजें हैं जिन्हें फाइनल किया जाना बाकी है." वहीं खबर यह भी है कि "हालांकि ऋचा इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं. वजह ये है कि ये एक ऐसा रोल है जिसे ऋचा ने पहले कभी नहीं किया है. ये उन्हें सिनेमा में बिलकुल अलग तरह का प्रयोग करने का मौका देगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं आजमाया है." आप सभी को यह भी बता दें कि ऋचा पिछले दिनों CAA और NRC का विरोध करने के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं.

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट

फिल्म फेयर में ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरुचा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पेंटी पहनना भूल गई'...'

सोनम कपूर ने शेयर की सूर्य की तस्वीर, अमिताभ ने कर दिया फनी कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -