अजय सिंह के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन
अजय सिंह के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन
Share:

भोपाल: मप्र के पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के बेटे और मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह के खिलाफ उनकी माँ सरोज सिंह ने जायदाद से बेदखली और उचित व्यवहार न करे ने केस दर्ज करवाया है. जिसके बाद अब अजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है. केरवा बांध स्थित निवास पर रविवार को बीजेपी से जुड़ी महिलाओं ने अजय सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर मां को अपने साथ रखने की मांग की गई. इसके उलट कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने उनके घर के बाहर पहुंचकर समर्थन दिया. महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी द्वारा परिवार के मामले पर सियासत करने की निंदा की . गौरलतब है कि अजय सिंह की मां और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज कुमारी ने पिछले दिनों यह आरोप लगाया था कि उन्हें घर से बेदखल करने और घरेलू हिंसा को लेकर अपनी बेटी और दामाद के साथ मिलकर मामला दर्ज करवाया है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मसले पर ने राज्यपाल से मांग की कि वह प्रदेश में लागू भरण-पोषण कानून के तहत अर्जुन सिंह की विधवा पत्नी को न्याय दिलाएं.यही नहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अजय सिंह को सलाह दी कि वह अपनी मां का ख्याल रखें और उनसे माफी मांगें. 

उधर, अजय सिंह लगातार कह रहे हैं कि बीजेपी उनके खिलाफ षड्यंत्र कर रही है और इसमें उनकी बहन वीणा सिंह भी शामिल हैं. अजय का कहना है कि बीजेपी की तरफ से बहकाए जाने के कारण उनकी मां उनके खिलाफ हो गई हैं. अजय सिंह ने यह भी कहा है कि उनकी मां बहन के प्रभाव में हैं, इस वजह से यह विवाद खड़ा हुआ है. मामला अदालत तक जा पहुँचा है. 

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे को अब थावरचंद गहलोत की नसीहत

देखें वीडियो : यह पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के बेटे का घटियापन है-शिवराज

पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी बेटे के खिलाफ कोर्ट पहुंची

मध्यप्रदेश: क्यों नजर अंदाज किए जा रहे हैं अजय सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -