देखें वीडियो : यह पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के बेटे का घटियापन है-शिवराज

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह ने अपने बेटे अजय सिंह और अभिमन्यु के खिलाफ घरेलू हिंसा और संपत्ति से बेदखली का आरोप लगाते हुए भोपाल कोर्ट में मामला दायर करवाया है. इसके बाद अजय सिंह ने इसका आरोप मप्र सरकार और सीएम शिवराज पर मढ़ दिया है. उनका कहना है कि ये सब सरकार के बहकावे में आ कर किया जा रहा है और मेरी माँ को बहकाया जा रहा है और मेरे खिलाफ ये कृत्य किया जा रहा है .

इसके बाद सीएम शिवराज ने मामले को पारिवारिक मामला बताते हुए कहा कि इस पर मेरी किसी टिप्पणी का कोई मतलब नहीं है .अजय सिंह को चाहिए की अपने पिता स्वर्गीय अर्जुन सिंह के बेटे होने के नाते सरकार पर आरोप लगाने के बजाय अपनी जिम्मेदारी को समझे और भगवान समान माँ को घर लाकर उन्हें उचित सम्मान दे. उनका इलाज करवाए न की घरेलु मामले का आरोप सरकार पर लगाए. 83  साल की उनकी माताजी का इस तरह से हाल होना और उनका यह आरोप लगाना घटियापन की पराकाष्ठ है.

अजय सिंह की माँ सरोज सिंह ने मंगलवार दोपहर 12 बजे NRI उद्योगपति सैम वर्मा और बेटी वीणा सिंह के साथ कोर्ट पहुंची थीं और अपने बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. गौरतलब है कि अर्जुन सिंह के बेटों के ऊपर कई बार इस तरह के आरोप लग चुके है. मगर इस बार सरोज सिंह और उनकी बेटी वीणा सिंह कोर्ट पहुंचीं हैं.

पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी बेटे के खिलाफ कोर्ट पहुंची

मप्र चुनाव: सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

Video: शिवराज ने भीड़ से 2000 का नोट लिया और जेब में रख लिया