रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई
रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हमेशा अपनी नयी-नयी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रीएड्स (Gabriella Demetriades) संग रहते हैं और आज गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर अर्जुन ने एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की एक कैंडिड तस्वीर शेयर किया है।

आप सभी को बता दें कि आज 8 अप्रैल का गैब्रिएला अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स काफी लंबे समय से अर्जुन रामपाल को डेट कर रही हैं। जी हाँ और इस कपल का एक बेटा भी है जिसे अर्जुन बहुत प्यार करते हैं। आपको बता दें कि आज अर्जुन रामपाल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गैब्रिएला की कैंडिड फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लव… मेरी सबसे कीमती।। सबसे सुंदर।। यह आपका साल है और आने वाले कई और सालों तक आपकी क्रेजी हीरे जैसी चमक बनी रहे। लव यू जन्मदिन मुबारक हो।'

अब इस समय अर्जुन रामपाल का यह रोमांटिक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग भी बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में कई सितारे भी शामिल हैं जैसे बॉबी देओल, दिव्या दत्ता आदि। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अर्जुन रामपाल 'धाकड़' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। जी हाँ और वह फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'धाकड़' के बाद अर्जुन अपर्णा सेन की फिल्म द रेपिस्ट में नजर आने वाले हैं और द लन्दन फाइल्स में भी वह काम कर रहे हैं।

अब 'Campeones' का रीमेक बनाएंगे आमिर खान

रिलीज हुआ तुलसी कुमार का नया गाना 'जो मुझे दीवाना कर दे'

रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, इन डिजाइनर्स के डिजाइन ड्रेस पहनेगा कपल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -