रिलीज हुआ तुलसी कुमार का नया गाना 'जो मुझे दीवाना कर दे'

टी सीरीज का नया गाना 'जो मुझे दीवाना कर दे' वीरवार (8 अप्रैल) को रिलीज़ किया जा चुका है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में तुलसी कुमार और रोहित खंडेलवाल दिखाई देने वाले है । तुलसी कुमार ने अपनी आवाज़ से इस गाने को और भी खास बना दिया है।  ख़बरों की माने तो कि इस गाने में पहली बार वे डांस करते हुए दिखाई दे रही है, और उनके इस डांस स्टेप को डांस मेस्ट्रो गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किया है। यह गाना बहुत ही पैपी और वाईब्रेंट है। इस गाने का थीम ही 'शुगर एंड स्पाइसी एंड ऑल थिंग्स नाइस' भी कहा जा रहा है। और आज जब इस गाने का लॉन्च किया गया तब यही सेम थीम वहा देखने  के लिए मिल रही है।

इस गाने के लॉन्च इवेंट पर तुलसी कुमार, रोहित खंडेलवाल, डायरेक्ट, कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े और गायक मनन भारद्वाज भी आए हुए थे। ख़बरों की माने तो यह इवेंट बहुत ही मजेदार था। इस इवेंट के दौरान तुलसी के शुगर और स्पाइसी दोनों ही साइड देखने के लिए मिले है। वैसे तो हमेशा ही मीडिया सवालों के बौछार करती है पर इस इवेंट पर कुछ उल्टा ही देखने को मिला यहां तुलसी कुमार पत्रकारों से शुगरी और स्पाइसी सवाल पूछते हुए दिखाई दी है जिसने सभी के चहरों पर मुस्कुराहट ला दी।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि गणेश हेगड़े ने न सिर्फ इस गाने को डायरेक्ट या कोरियोग्राफ किया है बल्कि उन्होंने तुलसी की स्टाइलिंग पर भी पूरा ध्यान केंद्रित किया है। मुझे दीवाना कर दे एक ऐसा गाना है जिसे निश्चित रूप से लोग बार बार सुनना पसंद करने वाले है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आज से उपलब्ध है। भूषण कुमार की "जो मुझे दीवाना कर दे" को  गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा पेश किया गया है l इस गाने के म्यूजिक वीडियो में  तुलसी कुमार और रोहित खंडेलवाल दिखाई दिए है। वहीं गाने को तुलसी कुमार और मनन भारद्वाज ने अपनी आवाज से सजाया है। मनन भरद्वाज द्वारा कंपोज्ड इस गाने को फोक म्यूजिक पर ट्यून किया गया है और गाने को डायरेक्शन गणेश हेगड़े ने किया है।

 

आलिया भी करेंगी बैचलर्स पार्टी, कैटरीना-दीपिका को नहीं मिलेगा इन्विटेशन!

शहजादा के सेट से सामने आई कार्तिक की तस्वीरें

'दसवीं' का Review देख भड़कीं यामी, कहा- 'बेहद अपमानजनक है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -