रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, इन डिजाइनर्स के डिजाइन ड्रेस पहनेगा कपल!
रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, इन डिजाइनर्स के डिजाइन ड्रेस पहनेगा कपल!
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं और दोनों की शादी को लेकर खबरें वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के इस जोड़े की इसी महीने शादी होने की संभावना है और उनके फैन्स इस पल का इंतज़ार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक शादी 13-14 अप्रैल से शुरू होगी और 3-4 दिनों तक चलेगी। इसी के साथ कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी। जी हाँ और ऐसा कहा जा रहा है यह जोड़ी कथित तौर पर 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है, क्योंकि उनकी शादी की यह विशेष तारीख लगभग हर दिन ऑनलाइन ट्रेंड में है।

इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट की दुल्हन की पोशाक सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की जाएगी, वहीं रणबीर कपूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​का चयन करेंगे। इसी के साथ एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी करीबी शादी के बाद अपने हनीमून के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। जी हाँ, दरअसल इस कपल ने यानी रणबीर और आलिया ने दक्षिण अफ्रीका में अपने हनीमून का आनंद लेने का फैसला किया है।

वहीं कथित तौर पर होने वाली रणबीर और आलिया की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। कहा जा रहा है इस लिस्ट में रणबीर सिंह, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान, अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, करण जौहर, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स का नाम शामिल हैं जिन्हे रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया है।

आलिया भी करेंगी बैचलर्स पार्टी, कैटरीना-दीपिका को नहीं मिलेगा इन्विटेशन!

शहजादा के सेट से सामने आई कार्तिक की तस्वीरें

'दसवीं' का Review देख भड़कीं यामी, कहा- 'बेहद अपमानजनक है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -