अब 'Campeones' का रीमेक बनाएंगे आमिर खान
अब 'Campeones' का रीमेक बनाएंगे आमिर खान
Share:

आमिर खान एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने जन्मदिन मनाया और इस दौरान उन्होंने मीडिया से एक बैठक में बात की। इस बैठा के दौरान उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया। आपको बता दें कि अभिनेता लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले है। हालाँकि नयी फिल्म के अपडेट के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, आपको कैसे पता चला? योजना चल रही है, मैं आपको जल्द ही बता दूंगा"।

आप सभी को बता दें कि खबरें हैं वह कैंपियोन्स अर्थ चैंपियंस फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं जो बास्केटबॉल की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा सेट है। इस फिल्म में जेवियर गुटिरेज़, जोस डी लूना, ग्लोरिया रामोस, रॉबर्टो चिंचिला, एथेनिया माता, लुइसा गावासा, मारियानो लोरेंटे, डैनियल फ़्रेयर और जुआन मार्गलो ने अभिनय किया। जी हाँ और इसका निर्देशन जेवियर फेसर ने किया था, जबकि कैंपियोन्स बास्केटबॉल की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है, टीम उस खेल का पता लगा रही है जिससे वह इस फिल्म में निपटेगी।

आपको बता दें कि यह फिल्म वर्ष की सबसे बड़ी राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस हिट थी। हालाँकि इस बीच, आमिर खान जल्द लाल सिंह चड्ढा में अभिनय करेंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण है। इस फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह, नागा चैतन्य सहित अन्य कलाकार हैं और फिल्म अगस्त 2022 में रिलीज के लिए तैयार है।

रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, इन डिजाइनर्स के डिजाइन ड्रेस पहनेगा कपल!

आलिया भी करेंगी बैचलर्स पार्टी, कैटरीना-दीपिका को नहीं मिलेगा इन्विटेशन!

शहजादा के सेट से सामने आई कार्तिक की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -