इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट
इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते कुछ सेलेब्स घर पर फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं वही कुछ स्टार्स अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन भी कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब तक कई सितारे शामिल हो चुके हैं. जी हाँ, कई स्टार्स कविताएं, पेंटिंग, कुकिंग के माध्यम से अपने क्रिएटिव साइड को एक्सप्लोर कर रहे हैं. अब इसी लिस्ट में फरहान अख्तर ने भी अपनी फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की एक कविता को कोरोना के प्रभाव के चलते रिक्रिएट किया है और फैंस के बीच भी ये कविता काफी लोकप्रिय हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

आप सभी को बता दें कि हाल ही में फरहान ने इंस्टाग्राम पर इस कविता को शेयर किया है. कविता के बोल हैं- ''चेहरों पर अपने मास्क लगा रहे हो तो जिंदा हो तुम.'' आप सभी उनकी पूरी कविता को इंस्टाग्राम पर सुन सकते है. जी दरअसल फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में ओरिजिनली इस कविता का इस्तेमाल किया गया था जिसका नाम था - 'तो जिंदा हो तुम'. वहीं इस कविता को जावेद अख्तर ने लिखा था और इसे ऋतिक रोशन पर फिल्माया गया था और ये सीन फिल्म के सबसे पावरफुल सीन्स में शुमार किया जाता है.

आप सभी को बता दें कि इस कविता को जोया अख्तर की फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में इस्तेमाल किया गया था और इस फिल्म में ऋतिक रोशन, अभय देओल, कल्कि केकलां, फरहान अख्तर और कटरीना कैफ जैसे सितारों ने काम किया था. आपको याद ही होगा इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी. अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो आप सभी जल्द ही फरहान को फिल्म तूफान के साथ बॉक्सिंग रिंग में देखने वाले हैं.

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

दाढ़ी में तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- 'ये भी सेक्सी से कम नहीं है'

भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -