ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित
ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित
Share:

आप तो जानते ही है कि इस समय कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में सभी को अपने घरों से ना निकलने के लिए कहा जा रहा है. अब इसी बीच हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को कोरोना संक्रमितों की जांच के लिए धन्यवाद दिया. इसी के साथ ही तबलीगी जमात मामले पर चुप रहने की वजह से सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने उनपर तंज कसा है. दोनों के बीच ट्व‍िटर पर तकरार हो गई है.

 

जी दरअसल, हुआ यूँ कि जावेद ने ट्वीट कर बीएमसी मुंबई को लिखा- 'मुंबई बीएमसी को सलाम. इन्होंने पूरे देश में सभी राज्यों से सबसे ज्यादा कोरोना का टेस्ट किया है. सबसे अध‍िक टेस्ट के कारण ही सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों का पता चला जिन्हें इलाज के लिए फौरन भेज दिया गया है. ये कोरोना से लड़ने और उसे हराने के लिए सबसे ज्यादा असरदार है. धन्यवाद बीएमसी.' वहीं उसके बाद जावेद के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए अशोक पंडित ने लिखा- 'सर बीएमसी के द्वारा किए गए कार्य पर आपके धन्यवाद देने की मैं सराहना करता हूं. लेकिन तबलीगी जमात का क्या, मैं इंतजार कर रहा हूं कि आप उसकी निंदा कब करेंगे. मैं श्योर हूं कि आपने मुरादाबाद के विजुअल्स देखे होंगे. इस तरह के हमले पर चुप्पी क्यों?'.

 

बाद में अशोक के इस तंज पर जावेद ने लिखा- 'अशोक जी सीधी बात कीज‍िए. क्या आप जो मुझे बरसों से जानते हैं सोचते हैं मैं कम्युनल हूं. कोई और पूछता तो पूछता, आप जो मेरे दोस्त हैं क्या आप नहीं जानते कि मेरा तबलीगी जमात जैसी हर संस्था चाहे मुस्ल‍िम हो या हिंदू के बारे में क्या सोचना है.' यह देखने के बाद अशोक ने भी दोबारा जवाब में लिखा- 'सर मैं आपको जानता हूं और आपकी दिल से इज्जत भी करता हूं और इसलिए हैरान हूं कि आपने अब तक तबलीगी जमात को पब्ल‍िकली क्यों नहीं लताड़ा. गलत चीजों के ख‍िलाफ आवाज उठाना तो आप से ही सीखा है. इन आतंकवादियों पर आपकी खामोशी थोड़ी बहुत खल गई.' वैसे आपको तो पता ही होगा बीते बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कुछ लोगों ने डॉक्टर्स पर हमला बोल दिया था. ये डॉक्टर्स उस इलाके में कोरोना की जांच के लिए गए थे. इस घटना में एक डॉक्टर बुरी तरह जख्मी हो गए.

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

दाढ़ी में तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- 'ये भी सेक्सी से कम नहीं है'

भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -