कटरीना की फोटो पर इस एक्टर ने कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने जवाब में कही यह बात
कटरीना की फोटो पर इस एक्टर ने कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने जवाब में कही यह बात
Share:

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ को सभी खूब पसंद करते हैं. ऐसे में वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं. ऐसे में कटरीना इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं और इंस्टा पर जबसे कटरीना आईं हैं उनके फैंस को तो मानो जैसे एक तोहफा मिल गया हो क्योंकि उन्हें देखने के लिए वैसे ही सब बेताब रहते हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर आलम ये है कि कटरीना की फैनफॉलोइंग इतनी जल्दी बढ़ी की वो सबसे कम टाइम में ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाली सेलिब्रिटी बन गईं और आज उन्हें लाखो लोग फॉलो करते हैं. अब कटरीना ने हाल ही में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है और इस पिक्चर में कटरीना के मेसी हेयर्स के साथ उनका शानदार लुक नजर आ रहा है.

वहीं पिक्चर में कटरीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अपनी इस सिंपल लुक वाली पिक्चर के साथ कटरीना ने कैप्शन में कॉफी के मग का इमोजी बनाया है, लेकिन अफसोस की बात यह है कि कटरीना को फिर से इस पिक्चर पर एक एक्टर ने उन्हें ट्रोल किया है. जी हाँ, आप समझ ही गए होंगे ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर ही हैं. जी हाँ अर्जुन आए दिन किसी ना किसी को स्टार की ट्रॉलिंग करते दिख ही जाते हैं और अक्सर उन्हें कटरीना को ट्रोल करते देखा गया है. ऐसे में अब एक बार फिर अर्जुन ने कटरीना कैफ को ट्रोल किया है और कटरीना को अर्जुन लगभग हर पिक्चर पर ट्रोल करते ही हैं. ऐसे में कटरीना की इस पिक्चर पर अर्जुन ने कमेंट किया है और लिखा है कि, ''इस इमोजी का तस्वीर से कोई लेना देना नहीं है कटरीना…क्या ये एक क्लू है कि तुम 'तख़्त' में करण के साथ कॉफी पीने जा रही हो.'' वहीं आप देख सकते हैं अर्जुन ने कटरीना से सीधे ही सवाल कर लिया कि ''क्या तुम करण जौहर के साथ कॉफी विद तख्त में जा रही है.'' जी आप सभी को बता दें कि करण जौहर की आने वाली फिल्म का नाम तख्त है और अब फैंस इस सवाल को लेकर दुविधा में पद गए हैं कि ''क्या वाकई में कटरीना तख्त में दिखेंगी.''

इसी के साथ कटरीना ने अर्जुन के इस कमेंट का जवाब देते हुए कमेंट किया कि ''अर्जुन ये एक बॉडी लेग्वेंज है, जब आप कॉफी पीते हैं.'' वहीं फिर से अर्जुन ने कटरीना की टांग खिंचाई करते हुए कमेंट किया कि, ''अच्छा ठीक है, बाद में मुझे निकाल मत देना, इस वाइब से मुझे प्यार है.'' अब बात करें दोनों के रिश्ते की तो कटरीना अर्जुन को राखी बांधती हैं और उन्हें अपना भाई मानती हैं.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

भारत लौटने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, खोला पुराना राज़

नेपाली अवतार में दिखीं सनी लियोन, इस फिल्म के प्रीमियर शो के लिए पहुंचीं नेपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -