नेपाली अवतार में दिखीं सनी लियोन, इस फिल्म के प्रीमियर शो के लिए पहुंचीं नेपाल

नेपाली अवतार में दिखीं सनी लियोन, इस फिल्म के प्रीमियर शो के लिए पहुंचीं नेपाल

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी भारतीय सिनेमा में पहचान बनाने के बाद अब नेपाली फिल्मों में भी अपना आगाज कर चुकी हैं. बता दें कि अपनी इस नेपाली फिल्म पासवर्ड के प्रीमियर शो में शामिल होने हेतु हाल ही में काठमांडू पहुंची सनी नेपाल के पारंपरिक लुक में देखने को मिली है. नेपाल के पारंपरिक टोपी पहने सनी की यह तस्वीर खूब सुर्ख़ियों में हैं. 

पारंपरिक टोपी पहने सनी लियोन का यह लुक लोगों को खूब रास आ रहा है. जबकि शो से एक दिन पहले एक इवेंट के दौरान ब्लू ड्रेस में सनी स्टनिंग देखने को मिली. पासवर्ड में सनी का एक डांस नंबर "आज को शाम" शामिल हुआ है. फिल्म में सनी नेपाली एक्टर्स के साथ इस डांस नंबर में नजर आएगी. 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सम्राट बसनेत और हीरल जोशी द्वारा किया गया है. इसमें अनूप बिक्रम शाही, बुद्दी तमांग, विक्रम जोशी, धीरेन शाक्या और रविंद्र झा मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगे. आपको यह भी बता दें कि सनी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काठमांडू स्थ‍ित बोद्धनाथ स्तूप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि, "मैं काठमांडू में इससे बेहतर सुबह नहीं मांग सकती थी. हम सब खुशकिस्मत थे कि हमें सुबह की प्रार्थना में शामिल होने का मौका मिला. कुछ इतना आराम देने वाला, मंत्र सुनना और घंट‍ियां! आज मैं ताकत के लिए प्रार्थना करती हूं और मेरे परिवार के सदस्यों को भी जिंदगी के हर तरह की परिस्थतियों को देखने की ताकत दे".

भारत लौटने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, खोला पुराना राज़

परिणीति ने किया धमाकेदार डांस, इस फेमस गाने पर हिलाई सेक्सी कमर

Pal Pal Dil Ke Paas : सहर संग रोमांस में डूबे सनी के बेटे, नया गाना आधा भी ज्यादा रिलीज

यह खास चीज सीखने के लिए अमेरिका रवाना हुईं खुशी कपूर, नम हुई पापा बोनी कपूर की आँखें