भारत लौटने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, खोला पुराना राज़

Sep 13 2019 04:38 PM
भारत लौटने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, खोला पुराना राज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में वो न्यूयॉर्क से वापस लौटी हैं जहां वो अपने पति और एक्टर ऋषि कपूर के इलाज के लिए गईं थीं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे नए नए फोटो शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही इस बार भी उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो बेहद ही पुरानी है. आपको बता दें, नीतू ने सोशल मीडिया पर एक मैग्जीन का कवर फोटो शेयर किया है और उससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है.  

नीतू ने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो मैग्जीन फोटो शेयर की है वो स्टार एंड स्टाइल के मैग्जीन कवर की है. इसमें नीतू की काफी यंग एज तस्वीर है. फोटो में उन्होंने आंखों और गालों पर मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई हुई है. इसमें खास बात यह है कि तस्वीर में दिख रहा हाथ नीतू का नहीं है. नीतू ने इसी के साथ खुलासा किया है जिसके बारे में आपको नहीं पता होगा. 

नीतू ने कैप्शन में लिखा, 'यह फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ का एक कवर कॉन्सेप्ट था. जिसमें एक ऐसा चेहरा हो लाल लिपस्टिक और लाल नेलपॉलिश के साथ. क्योंकि मेरे नाखून छोटे थे इसलिए हमने मेरे हेयरड्रेसर के हाथ का इस्तेमाल किया था. जिसमें यह हाथ बहुत अजीब दिख रहा है'. नीतू ने यह तस्वीर फन फैक्ट के रूप में शेयर की है. इसके अलावा बता दें वो अपने पति ऋषि कपूर के साथ मुंबई लौट आई है जिससे वो बेहद ही खुश हैं. 

परिणीति ने किया धमाकेदार डांस, इस फेमस गाने पर हिलाई सेक्सी कमर

Pal Pal Dil Ke Paas : सहर संग रोमांस में डूबे सनी के बेटे, नया गाना आधा भी ज्यादा रिलीज

यह खास चीज सीखने के लिए अमेरिका रवाना हुईं खुशी कपूर, नम हुई पापा बोनी कपूर की आँखें