इस जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं अर्जुन कपूर, वीडियो में हुआ खुलासा

साल 2012 में अर्जुन कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अर्जुन ने फिल्म 'इशकज़ादे' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था, जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा नज़र आई थी. अब 6 साल बाद ये जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए आ रही है. इन दिनों दोनों कलाकार फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. लन्दन में चल रही इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन से दोनों स्टार्स अपनी कुछ फनी वीडियोस को वायरल करते रहते हैं.

हाल ही में पोस्ट किए गए अपने वीडियो में परिणीति ने अर्जुन कपूर की बीमारी से जुड़ी एक जानकारी दी है. हाल ही में परिणीति ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अर्जुन काफी मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आ रहे थे. परिणीति ने लिखा, "नाम- अर्जुन कपूर, उम्र- 4 साल, बीमारी- खीच दिलाने के लक्षण, इलाज- मौजूद नहीं." इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए अर्जुन लिखते हैं कि, आखिरकार परिणीति ने हार मान ही ली और मेरी तारीफ कर दी.

वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के बाद यह स्टार कपल फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नज़र आने वाले हैं. इससे पहले जारी किए गए वीडियोस में भी यह स्टार कपल मस्ती करते हुए देखा गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

केलिफोर्निया में बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बने परेश रावल, सर्जिकल स्ट्राइक की बनाएंगे योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -