राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बने परेश रावल, सर्जिकल स्ट्राइक की बनाएंगे योजना
राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बने परेश रावल, सर्जिकल स्ट्राइक की बनाएंगे योजना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने अपनी फिल्म करियर में एक से एक जबरदस्त किरदार निभाए हैं. उन्होंने कुछ किरदारों को जी कर तो अमर कर दिया है. इस महीने रिलीज़ ही रही संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में वो उनके पिता सुनील दत्त के भूमिका में नज़र आए. अब वो जल्द ही भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका में नज़र आएंगे. अजीत डोभाल के अवतार में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर ही रही हैं.

परेश रावल अपने आदिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अजीत डोभाल के अवतार वाली तस्वीर शेयर की हैं. साथ ही परेश रावल में उनके किरदार निभाने पर लिखा हैं कि वो अजीत डोभाल का किरदार निभाकर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं. दरअसल परेश रावल का यह लुक आदित्य धर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म उरी का है. जिसमें वो भारत के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

यह फिल्म साल 2016 में भारत के दौरा पाकिस्तान की सरहद के अंदर घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. जिसमें 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किए गए 'उरी अटैक' की दास्तां को चित्रित किया गया है. यह फिल्म उरी में शहीद हुए भारतीय जवानों को समर्पित है.

तस्वीर शेयर करने पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बिकिनी को यूजर ने कहा लंगोटी

बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा है

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर कपूर से मिलने पहुंचीं ये लिटिल गेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -