मलाइका ने अर्जुन के लिए बनाया कुछ ख़ास, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
मलाइका ने अर्जुन के लिए बनाया कुछ ख़ास, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार डांसिंग से सभी को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों कुकिंग करने में लगी हुईं हैं. उन्हें लगातार कुछ ना कुछ नया बनाते हुए देखा जा रहा है. वैसे मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. दोनों एक दूजे के फोटोज पर कमेंट्स करने में भी कभी पीछे नहीं रहे हैं. इस समय दोनों अपने घरों में कैद हैं. जी दरअसल लॉकडाउन के इन दिनों में जहां बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.,वहीं, मलाइका इन दिनों अपनी सेहत का ख्याल रखने के साथ रसोई में भी नजर आ रही हैं.

आप देख रहे होंगे दोनों भले इन दिनों दूर हैं लेकिन इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. जी दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से दोनों का प्यार जाहिर हुआ है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट डालते हैं और अब अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मलाइका अरोड़ा का खूबसूरत अंदाज में जिक्र कर उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है. जी दरअसल, मलाइका ने हाल ही में अर्जुन के लिए कुछ स्पेशल डिश बनाया. वहीं मलाइका के हाथ की इस डिश को खाने के बाद अर्जुन ने उनकी जमकर तारीफ की. आप देख सकते हैं अर्जुन ने डिश की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और दिल वाली इमोजी के साथ लिखा, Her.

वैसे तो अर्जुन ने इस पोस्ट पर मलाइका का नाम नहीं लिखा, लेकिन कैप्शनसे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने ये प्यार भरा मैसेज मलाइका के लिए ही दिया है. वैसे तो आप देख ही रहे होंगे जबसे लॉकडाउन हुआ है तबसे मलाइका कुछ न कुछ बनाती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी अपने द्वारा बनाए गए डिश की फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में बीते दिनों अर्जुन भी किचन में दिखाई दे चुके हैं.

शाहरुख़, सलमान के बाद संजू बाबा कर रहे हैं यह बड़ा काम, सुनकर दिल हो जाएगा गदगद

अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -