अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद
अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद
Share:

इस समय कोरोनावायरस अपने पैर पसारता चला जा रहा है. दुनियाभर में कोरोना का कहर देखा जा रहा है. ऐसे में इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए कारोबारियों से लेकर अभिनेता और आम आदमी भी अपने-अपने स्तर पर मदद उपलब्ध करा रहे हैं. अब हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान ने 25 हजार PPE किट्स महाराष्ट्र सरकार को दी हैं, जिनका इस्तेमाल कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मी कर सकेंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की इस मदद के बाद महाराष्ट्र सरकार के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर उन्हें धन्यवाद कहा.

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "25,000 PPE किट उपलब्ध कराने के लिए शाहरुख खान का बहुत धन्यवाद. यह COVID-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई का समर्थन करने और हमारी फ्रंटलाइन मेडिकल केयर टीम की रक्षा करने में काफी मददगार साबित होंगी.'' इसके अलावा महाराष्ट्र के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री के इस ट्वीट का जवाब देते हुए बॉलीवुड स्टार ने भी ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा किया.

 

अपने ट्वीट में शाहरुख खान ने कहा, "किट के सोर्स के लिए आपकी मदद के लिए धन्यवाद सर. हम सभी इस प्रयास में हैं कि हम अपनी और मानवता की रक्षा कर सकें. मदद पहुंचा कर बहुत खुशी हुई है. आपकी टीम सुरक्षित और स्वस्थ रहे.'' आप तो जानते ही होंगे देशभर में अब भी आठ हजार से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं. इसी के साथ 324 लोग इस वायरस की चपेट में आने के बाद मौत तक को गले लगा चुके हैं. ऐसे में भारत में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं और महाराष्ट्र में इस समय लॉकडाउन को भी बढ़ाये जाने के बारे में कहा गया है.

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

लॉकडाउन आगे बढ़ने की खबरों पर आया करीना कपूर का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -