शाहरुख़, सलमान के बाद संजू बाबा कर रहे हैं यह बड़ा काम, सुनकर दिल हो जाएगा गदगद
शाहरुख़, सलमान के बाद संजू बाबा कर रहे हैं यह बड़ा काम, सुनकर दिल हो जाएगा गदगद
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय कोरोना वायरस के चलते सबसे ज्यादा परेशानी दिहाड़ी मजदूरों के लिए हुई हैं उन्हें खाने के लिए एक-एक निवाले के लिए तरसना पड़ रहा है. ऐसे में उनकी मदद के लिए आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक ने मदद का हाथ बढ़ाया है. इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त. संजू बाबा उन परिवारों को खाना खिला रहे हैं जो इस महामारी में बहुत मुश्किलों का सामना कर रहे हैं.

संजय दत्त 1000 परिवारों को खाना खिला रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा- ''यह पूरे देश के लिए गंभीर संकट का समय है. हर कोई किसी भी तरह से एक दूसरे की मदद कर रहा है, भले ही इसका मतलब सिर्फ घर रहकर और सोशल डिस्टेंसिंग का अभ्यास करना हो.मैं बस अपनी कोशिश कर रहा हूं कि मैं जितने लोगों की मदद कर सकूं, करूं.'' इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक संजय दत्त सावरकर शेल्टर के साथ मिलकर जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं.

आगे बात करते हुए उन्होंने बताया, ''हमने यह सुनिश्चित किया है कि वे बोरीवली से बांद्रा के बीच उपनगरीय क्षेत्र को कवर करें.सावरकर शेल्टर्स इस योजना को अंजाम देने के लिए एक शानदार आधार रहा है.उन्होंने बहुत मेहनत की है और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं.मुझे उम्मीद है कि एक-दूसरे की मदद करके, हम अपने जीवन के इस कठिन दौर से जल्द ही निकल जाएंगे.'' वैसे संजय दत्त लोगों को घर में रहने के साथ स्वस्थ रहने के लिए भी कह रहे हैं.बीते दिनों ही उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर की थी और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- ''इस समय में स्वस्थ रहना बेहद जरुरी है.तो अच्छा खाएं, स्वस्थ रहें और एक्सरसाइज करते रहें.'' इसी के साथ वह इस समय रामायण देखकर अपना समय बिता रहे हैं.

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -