सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा
सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा पूरे भारत में बना हुआ है और मामले एक के बाद एक बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में स्टार्स भी अपने फैंस को इससे बचने के लिए घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. अब हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो में उनके सिग्नेचर डांस स्टेप में 'चपाती', 'बेलन' और 'जलेबी' शामिल है. जी दरअसल बॉलीवुड स्टार ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा किया जिसमें देसी स्टेप शामिल हैं. आप सभी को बता दें कि सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने सिग्नेचर डांस मूव्स लिस्ट का खुलासा किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इसी के साथ अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हर डांस स्टेप के बारे में बता रही हैं. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “मेरे सिग्नेचर डांस मूव्स. क्या आप इसे कर सकते है? मेरे मूव्स को कॉपी कीजिए और हैशटैगलॉक्डअपविदसनी और एटसनीलियोनी पर टैग कीजिए ताकि मैं उन्हें देख सकूं. बेस्ट मूव्स एटलॉक्ड अपविदसनी अकाउंट पर शेयर किए जाएंगे.

हैशटैगसनीलियोनी.” वैसे सनी के प्रशंसकों ने सनी के पोस्ट पर 'मैं आपको प्यार करता हूं' और 'आपको प्यार सनी' जैसे कमेंट किए. कुछ प्रशंसकों ने रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ भी अपनी भावनाएं व्यक्त की. सनी अपने बोल्ड फिगर को दिखाने के कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं उन्हें अक्सर ही अपने सेक्सी फोटोज को शेयर करते हुए देखा जाता है. फिलहाल वह इस वीडियो के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी है.

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

मलाइका की फोटो देखते ही करण हुए उनकी आँखों पर फ़िदा

लॉकडाउन आगे बढ़ने की खबरों पर आया करीना कपूर का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -