'इंडियाज मोस्ट वांटेड' पर अर्जुन का खुलासा, जानिए किन अज्ञात लोगों की कहानी है फिल्म
'इंडियाज मोस्ट वांटेड' पर अर्जुन का खुलासा, जानिए किन अज्ञात लोगों की कहानी है फिल्म
Share:

 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का हिस्सा बनकर उन्हें बेहद गर्व है. बता दें कि 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' को राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है और यह एक जासूसी थ्रीलर फिल्म है जो कि भारत के अज्ञात व अनजान बहादुरों के बारे में है. इसके ट्रेलर और पोस्टर को फैंस ने काफी पसंद किया है. 

दूसरी ओर फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में अर्जुन ने कहा है कि, 'ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी रही है और मुझे लगता है कि फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह रहेगी कि यह आज के समय के लिए बेहद प्रासंगिक विषय है. फिल्म की कहानी नए भारत के उन लोगों की बताई जा रही है जो सवाल उठाते हैं और उसके जवाबों को ढूंढ़ने में लग जाते हैं. 

आगामी फिल्म की प्रासंगिकता के बारे में अर्जुन कहते हैं कि 'आतंकवाद अब एक विश्वव्यापी घटना बन गया है और यह भारत और एशिया से भी आगे निकल चूका है. यह कुछ ऐसा है कि जिसका प्रसार दुर्भाग्यवश बहुत जल्द हो रहा है और यह फिल्म उन लोगों की कहानी को दर्शाती है जो कि देश की रक्षा करने की खातिर हर समय बस जागते ही रहते हैं.' वहीं उन्होंने आगे कहा कि 'हम हमेशा हमारे देश के नायकों की बात करते हैं, लेकिन ऐसे कई सारे अज्ञात नायक हैं जिनकी कहानियों को कभी नहीं बताया गया है, ऐसा हे कुछ इस फिल्म में होगा. फिल्म जल्द 24 मई को प्रदर्शित होगी.

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

अर्जुन कपूर का खुलासा, संजय दत्त के साथ काम करने में आईं कई दिक्कतें

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -