IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन
IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन
Share:

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जानिए है. सलमान और कटरीना कैफ ने बेहद खास अंदाज में अब अपन इस फिल्म का प्रमोशन किया है. जहां दोनों कल दोनों IPL 2019 के फिनाले में भारत का प्रमोशन करने पहुंचे थे और इस दौरान वे मैच के पहले एक सेग्मेंट के दौरान महान गेंदबाज ब्रेट ली के साथ लाइव नजर आए. साथ ही उन्होने इस फिल्म से जुड़े कई खुलासे किए हैं.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली ने ट्विटर पर सलमान और कटरीना संग तस्वीर साझा की है और उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''आप दोनों से मिलना सुखद रहा. नई फिल्म के लिए गुड लक.'' जानकारी के मुताबिक, ब्रेट ली द्वारा मैच के पहले की फोटो साझा की गई है. लाइव के दौरान सलमान ने एक छोटी सी एक्टिविटी की और कटरीना ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से जुड़ा एक वाक्या भी सुनाया. 

फिल्म की बात की जाए तो फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है और फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल प्ले करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज डेट 5 जून, 2019 है. IPL की बात की जाए तो मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल खेला गया. जिसमे 1 रन से मुंबई ने जीत हासिल की. 

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

Mothers Day पर माधवन ने माँ को ऐसा दिया तोहफा, देखते रह जायेंगे आप

जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी

बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -