अर्जुन कपूर का खुलासा, संजय दत्त के साथ काम करने में आईं कई दिक्कतें
अर्जुन कपूर का खुलासा, संजय दत्त के साथ काम करने में आईं कई दिक्कतें
Share:

इस साल अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत रिलीज होगी और इस फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल चल रही है. वाहन इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं. जबकि पिछले एक दशक में आशुतोष ने बेहद कम फिल्में ही बनाई हैं. जबकि साल के अंत में रिलीज हो रही उनकी बड़े बजट की इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त भी अहम रोल में रहेंगे. वहीं अब एक हालिया इंटरव्यू में अर्जुन ने संजय दत्त संग काम करने के अपने अनुभव भी साझा किए हैं.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि Belvedere Studio के लॉन्च के मौके पर पहुंचे अर्जुन ने कहा है कि- ''मैंने हाल ही में संजय दत्त के साथ फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग की है और अब उनके साथ काम करना मेरे लिए अच्छा अनुभव भी रहा. जबकि वो कुछ ऐसे कलाकारों में से हैं जिन्हें देख कर मैं बड़ा हुआ हूं और हम संजय दत्त के दौर में हे पले-बड़े हैं.''

अर्जुन ने आगे संजय के बारे में कहा कि उनकी पर्सनालिटी लार्जर देन लाइफ है और जब आप सेट पर उनके साथ चलेंगे तो आपको इस बात का एहसास भी होगा कि वे क्यों लार्जर देन लाइफ हैं. वे काफी विनम्र हैं और जिस तरह से उनका बातें करने का तरीका है, ऐसा लगता ही नहीं है कि वे फिल्म के विलेन बने हुए हैं. जब मैं उनके सामने खड़ा होता हूं तो वे मेरा गाल हिलाने लगते हैं और इस वजह से मेरे लिए एक किरदार के तौर पर उनके साथ काम करना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. 

 

 

'द किंग्स' होंगे 'स्ट्रीट डांसर 3d' का हिस्सा!

जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी

बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर

Chehre : इमरान हाश्मी के साथ फिल्म में कुछ ऐसे नज़र आएंगे बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -