अर्जुन की फिल्म के लिए लगा सितारों का जमावड़ा, मलाइका संग नजर आए ये स्टार्स
अर्जुन की फिल्म के लिए लगा सितारों का जमावड़ा, मलाइका संग नजर आए ये स्टार्स
Share:

अर्जुन कपूर आज रिलीज हुई क्शन-थ्रिलर इंडियाज मोस्ट वांटेड को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए नजर आए. अभिनेता अर्जुन कपूर पहली बार अपने करियर में एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि इससे पूर्व में वे गुंडे में गुंडे की भूमिका निभा चुके है और फिल्म इशाक़ादे में एक गैंगस्टर की और फिल्म 2 स्टेटस और मुबारकां में काफी अच्छे रोल निभाने के बाद अब पुलिस अधिकारी के रोल में वे आ चुके हैं. फिल्म आज रिलीज हो चुकी है, इससे पहले हल ही में मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग थी, जिसमे बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. 

अभिनेता अर्जुन कपूर ने रोमांस, थ्रिलर, एक्शन ड्रामा और कॉमेडी जैसी फिल्मों में भी काम किया है और वहीं अब इंडियाज मोस्ट वांटेड के साथ वह एक नए रूप में आने को तैयार है. बता दें कि हाल ही में कई कलाकारों के साथ ही निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने फिल्म के सह-निर्माता मायरा कर्ण के साथ स्क्रीनिंग में शिरकत की है. इससे पहले इनके अलावा सोमवार रात भी फिल्म की एक और स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें मनोज बाजपेयी, राधिका मदन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, शशांक खेतान, ईशान खट्टर, सोफी चौधरी, अनिल कपूर, अनुपम खेर शरीक हुए. 

फिल्म की स्क्रीनिंग में रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, वाणी कपूर जैसी कई बड़े कलाकार नजर आए.. इतना ही नहीं उनकी फिल्म मुबारकां की को-एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज भी अर्जुन कपूर का समर्थन करने के लिए आए और इसके साथ ही अर्जुन की बहन जान्हवी कपूर और अंशुला कपूर भी उनकी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में अर्जुन कपूर के साथ पहुंचे. वाहन अर्जुन के पिता बोनी और गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ ही कार्तिक आर्यन भी यहां नजर आए. जबकि करीना ने भी यह अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. 

 

 

विधानसभ चुनाव में औंधे मुंह गिरे नायडू, रामगोपाल ने दिया विवादित बयान

Sadak 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट

कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता

बेटे और पत्नी की जीत पर गदगद हुए धर्मेंद्र, PM मोदी के साथ शेयर की यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -