Sadak 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट
Sadak 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. काफी समय से इसके बारे में खबरें आ रही थी और जानकारी ये भी सामने आई कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है. बता दें, 'सड़क 2', 1991 में आई फिल्म सुपरहिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. इस रोमांटिक थ्रीलर मूवी में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे. 'सड़क 2' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने पर पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर मैसेज लिखा. 

उन्होंने उस मैसेज में लिखा- 'आखिरकार 'सड़क 2' के पहले शेड्यूल का रैपअप हो गया. आप जानते हैं कि जब आप सेट पर वापस आने की चाहत के साथ सुबह उठते हैं तो वो आपको लिए स्पेशल होता है. पूरे क्रू को सभी चीजों के लिए थैंक्स'. आपको बता दें कि 'सड़क 2' पूजा भट्ट भी अहम रोल प्ले करतीं नजर आएंगी. फिल्म का पहले शेड्यूल मुंबई में ही शूट किया गया. इसके साथ ही आपको बता दें, 'सड़क 2' के जरिए महेश भट्ट दो दशक बाद डायरेक्टर की चेयर पर बैठे नजर आए. इस फिल्म आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं.

इसके पहले शूट की शुरुआत करते हुए आलिया ने कहा था कि वे बहुत डर गई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फोटो शेयर कर लिखा था- 'आज सड़क 2 का पहला दिन है. और वो मेरे पिता, अब मेरे निर्देशक भी हैं, जो ताली बजाते हैं. मैं कुछ दिनों में शूट करना शुरू कर दूंगी और ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत डरी हुई हूं. मुझे लगता है कि मैं एक छोटे चूहे की तरह एक खूबसूरत चढ़ाई पर चढ़ने की कोशिश कर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं इसके टॉप पर पहुंचूगी और यदि मैं गिरती हूं तो मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से उठने में सक्षम रहूंगी. लेकिन मैंने जो कुछ भी देखा है और जो कुछ मैंने सुना है, उससे मैं हर एक कदम को बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ाना जानती हूं. यहां फिल्में, परिवार, सपने और एकदम नई यात्रा शुरू हो रही है. और यह एक जर्नी होने वाली है'. 

सड़क 2 : संजय-आलिया की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन करेंगे धमाल

Sadak 2 : शूटिंग हुई शुरू, बेहद भावुक नजर आईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -