विधानसभ चुनाव में औंधे मुंह गिरे नायडू, रामगोपाल ने दिया विवादित बयान
विधानसभ चुनाव में औंधे मुंह गिरे नायडू, रामगोपाल ने दिया विवादित बयान
Share:

देश की जनता का जनादेश साफ हो चुका है और इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों बीजेपी के खाते में आती हुई दिख रही रही है. जबकि आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव में एस जगन मोहन रेड्डी ने जीत का डंका बड़ी जोर से बजा दिया है. जाने-माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने गुरुवार को आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के लिए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी को ख़ास अंदाज में बधाई दी. दूसरी ओर उन्होंने तेदेपा सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू की हार का मजाक भी खूब उड़ाया. 

तेदेपा सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू के घोर आलोचक रहे वर्मा ने आरोप लगते हुए कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी की 'मौत' का कारण 'झूठ' और 'भ्रष्टाचार' है.वर्मा ने एक मजेदार ट्वीट में कहा है कि, 'नाम : तेदेपा, जन्म : 29 मार्च 1982, मृत्यु : 23 मई 2019, मृत्यु का कारण : झूठ, पीठ में छुरा भोंकना, भ्रष्टाचार, अयोग्यता, वाई एस जगन और एन लोकेश.' अब फ़िल्मकार रामगोपाल वर्मा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल बीजेपी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे है. भारतीय जनता पार्टी ने 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतने का रास्ता साफ कर दिया है और 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें अपने नाम की थीं. एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर कब्जा जमाते हुए दिख रहा है. 

 

कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

मोदी की प्रचंड जीत, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -