कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता
कांग्रेस की करारी हार, राहुल गांधी पर भड़का यह दिग्गज अभिनेता
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 की काउंटिंग कल सुबह शुरू होते ही रिजल्ट बीजेपी के पक्ष में नजर आने लगे थे, वहीं मोदी लहर के बीच पार्टी के नेताओं का उत्‍साह भी इन रुझानों के साथ हाई होता हुआ नजर आया. जबकि दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता परेश रावल ने लोक सभा चुनाव के रुझानों के साथ ही राहुल गांधी पर वार करने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है. सुबह जहां एक ट्वीट करके उन्होंने EVM पर उठने वाले सवालों पर व्यंग्य किया वहीं अब उनका एक और ट्वीट वायरल हो गया है.  

भाजपा नेता और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया और यह अब खूब वायरल भी हो रहा है. राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' पर परेश रावल ने राहुल गांधी को घेरा और कहा कि, 'चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बन ने चला था, चमगादड़ सी हालत हो गई, अब उलटे लटके हुए है.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि परेश आज सुबह से ही लगातार सोशल मीडिया पर हैं ऐसे में यह ट्वीट  बीजेपी के समर्थकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं और वह इन्हें बार-बार रीट्वीट भी कर रहे हैं. साथ ही इसके पहले परेश ने विपक्षी पार्टियों के EVM हैक होने की बात पर तंज किया था. वहीं अब ताजा जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निर्णायक बढ़त हासिल हो गई है. NDA ने लोकसभा चुनाव रुझानों में 340 पर बढ़त बना ली है. 

 

मोदी की प्रचंड जीत, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी बधाई

'तूफ़ान' को काफी एन्जॉय कर रहे हैं फरहान अख्तर

बंगाली फिल्मों के महानायक थे तपन चटर्जी, 72 की उम्र में हुआ था निधन

तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -