पिता बोनी कपूर के जन्मदिन पर अर्जुन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात
पिता बोनी कपूर के जन्मदिन पर अर्जुन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने परिवार से बेहद करीब हैं और हमेशा ही अपनी बहनों की और पिता की केयर करते नज़र आते हैं. वो हमेशा अपने परिवार के साथ त्यौहार और फंक्शन्स पर साथ नजर आते हैं.   ऐसे ही अभी हाल में अर्जुन के पिता बोनी कपूर का जन्मदिन था जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी. लेकिन इसके बाद अर्जुन ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल खत लिखा है.

दरअसल, अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. बता दें ये तस्वीर उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर के लिए शेयर की है जिसके साथ एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है. देख सकते हैं अर्जुन की शेयर की गई तस्वीर में अर्जुन के साथ उनके पिता बोनी कपूर, संजय कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर और कपूर परिवार के दूसरे सदस्य भी नज़र आ रहे हैं. इसके साथ अर्जुन ने बोनी कपूर के लिए लिखा, ‘आपने एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम है मिस्टर इंडिया. इस फिल्म के गाने जिंदगी की यही रीत है हार के बाद ही जीत है की तरह बुरे के बाद अच्छा आता है पिताजी. आपको आपके परिवार, आपके तीनों बच्चों की तरफ से और आपकी लाडली बेटी खुशी की तरफ से जन्मदिन की बधाई और आपका जीवन खुशियों से भरा रहे.’ वाकई बहुत ही प्यार भरा सन्देश था जिसमें उनके जज़्बात सामने आये.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रोंट की बात करें तो वो और परिणीति चोपड़ा की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नज़र आये थे लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. ये फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की सीक्वल थी. इसके अलावा अर्जुन एक्ट्रेस मलाइका अरोरा के साथ अफेयर की खबरों में चर्चित हैं.

शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर

वरुण धवन भी जल्दी ही करेंगे शादी, हुआ खुलासा

अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -