ऑस्ट्रिया में काफी रोमांटिक हुए अर्जुन-मलाइका, कॉफी डेट की फोटो वायरल
ऑस्ट्रिया में काफी रोमांटिक हुए अर्जुन-मलाइका, कॉफी डेट की फोटो वायरल
Share:

वक्त के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन की रिलेशनशिप गहराती ही जा रही है. बता दें कि दोनों खास मौकों पर साथ नजर आते रहते हैं और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में शुमार यह कपल ऑस्ट्रिया में हॉलीडे को एन्जॉय कर रहा है और इस दौरान की कुछ तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर साझा की गईं हैं. वहीं फोटोज में दोनों ऑस्ट्रिया में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

दोनों के द्वारा ऑस्ट्रिया में रविवार का दिन साथ में बिताया गया है. मलाइका द्वारा अर्जुन कपूर द्वारा खींची गई एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं है और साथ ही उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजीज के साथ लिखा है- ''हैपी संडे.'' वहीं इसके अलावा दोनों ने ऑस्ट्रिया के पॉपुलर द मोजार्ट कैफे से भी तस्वीरें साझा कीं है. तस्वीर में मलाइका का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर द्वारा भी वैसी ही एक मोनोक्रोम फोटो साझा की गईं है और दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग आस्ट्रिया हॉलीडे पर साफ देखने को मिल रही है. कैफे के अलावा कपल शॉपिंग के लिए Getreidegasse street पहुंचा था. साथ ही दोनों द्वारा चर्च में भी शिरकत की गईं है. इस दौरान की तस्वीर साझा करते हुए मलाइका ने लिखा ''अगस्त में क्रिसमस''. 

मैगजीन के लिए हॉट हुईं कृति सेनन, वायरल हुआ फोटोशूट

धाकड़ लुक में दिखें 'महानायक', खत्म की 'झुंड' की शूटिंग

नए फोटोशूट में काफी डैशिंग लगे रणवीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे बॉलीवुड सितारे, श्रद्धा-रवीना-ईशा ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -