नए फोटोशूट में काफी डैशिंग लगे रणवीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स
नए फोटोशूट में काफी डैशिंग लगे रणवीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स
Share:

यह कहना गलत नहीं होगा कि  रणवीर सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस और डिमानडिंग एक्टर्स में में से एक आज के समय में हैं. हाल ही में रणवीर द्वारा लंदन में अपनी आगामी फिल्म 83 की शूटिंग खत्म की गईं है. फैंस भी इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बेस्ड है. इसे साल 2020 में रिलीज किया जाएगा. अब रणवीर ने अपनी एक नई फोटो से फैंस का दिल जीता है. 

रणवीर सिंह द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेहद डैशिंग फोटो साझा की गईं हैं और फोटो में रणवीर का लुक काफी अलग नजर आ रहा है. अभिनेता रणवीर द्वारा हालिया साझा की गई इन फोटोज पर फैंस के साथ-साथ कई सारे बी टाउन सेलेब्स द्वारा भी कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफें की गईं हैं. फोटोज में रणवीर सिंह डॉर्क ब्लू कलर के सूट में काफी हैंडसम और डैशिंग नजर आ रहे हैं. 

कमेंट्स करने वाले सितारों में अनिल कपूर, पंजाबी सिंगर एक्टर अम्मी विर्क, रैपर BYG BYR, साउथ एक्टर डायरेक्टर अदीनाथ एम कोठारे और भी कई स्टार्स शामिल रहे है. बता दें कि हर कोई रणवीर के इस लुक की जमकर तारीफें कर रहा है और इससे पहले रणवीर सिंह द्वारा जब लंदन की शूटिंग शेड्यूल को खत्म किया था, तब भी एक वीडियो उन्होंने साझा किया था, जिसमें वो शूटिंग शेड्यूल के खत्म होने का जश्न मनाते दिखें थें. 

मोदी की मंत्री को आईं अजय-तब्बू की याद, कहा- 'आइए आपका इंतजार था'

'कुली नंबर 1' की कास्ट और क्रू ने पर्यावरण बचाने के लिए लिया अहम फैसला

खुल्लम-खुला प्यार कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक्टर ने लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर...'

अब मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी के साथ रोमांस करेंगे अक्षय कुमार!, ये होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -