मैगजीन के लिए हॉट हुईं कृति सेनन, वायरल हुआ फोटोशूट
मैगजीन के लिए हॉट हुईं कृति सेनन, वायरल हुआ फोटोशूट
Share:

अदाकारा कृति सेनन इन दिनों फिल्मफेयर मैगजीन हेतु करवाए गए हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में चल रही हैं और इस मैगजीन से वह आए दिन सेक्सी और हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं. दरअसल, बात यह है कि हाल में ही कृति सेनन फिल्मफेयर मैगजीन के सितंबर अंक में नजर आईं थीं. कवर पर वे येलो ड्रेस में देखने को मिली थी और सेक्सी अंदाज से सभी को अट्रैक्ट भी उन्होंने किया था. 

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन अभी तक फिल्मफेयर मैगजीन के फोटोशूट से कई फोटो को साझा कर चुकी हैं और अब हाल में ही उन्होंने नई ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटो साझा की है, जिसमें वे बेहद हॉट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कृति सेनन की इस फोटो को फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ द्वारा कैद किया गया है. जबकि स्टाइलिस्ट सुकृति, हेयर और मेकअप आर्टिस्ट अदरियन जेकोब्स-आसिफ अहमद द्वारा किया गया है और इन सभी के द्वारा कृति सेनन के फोटोशूट की तस्वीरों को साझा किया गया है.

एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ का हाल में ही पोस्टर रिलीज हुआ था और इस फिल्म में कृति सेनन एवं पकंज त्रिपाठी साथ में नजर आने वाले हैं. लुका छुपी फिल्म फेम निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में यह फिल्म बन रही है. मीडिया में खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म मराठी फिल्म मला आई व्हायची पर आधारित हो सकती है. साथ ही आपको बता दें कि कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी ने साथ में बरेली की बर्फी और लुका छुपी जैसी दो फिल्मों में काम किया हुआ है. 

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे बॉलीवुड सितारे, श्रद्धा-रवीना-ईशा ने जताया विरोध

सोने पे सुहागा, दर्द गाने वाले अरिजीत ऋतिक के लिए लाए पार्टी डांस नंबर

Kache Kat Le गाने पर फिर झूमीं सपना, देखें धाँसू वीडियो

'कुली नंबर 1' की कास्ट और क्रू ने पर्यावरण बचाने के लिए लिया अहम फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -