अपनी इस को-स्टार को बिग बॉस 13 में भेजना चाहते हैं अर्जुन बिजलानी
अपनी इस को-स्टार को बिग बॉस 13 में भेजना चाहते हैं अर्जुन बिजलानी
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीती शाम कलर्स टीवी के सबसे ज्यादा पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का धमाकेदार लॉन्च किया गया और इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान मौजूद थे. वहीं इस दौरान की सबसे मजेदार बात यह है कि, बिग बॉस सीजन 13 का लॉन्च इवेंट मुंबई के डीएन मैट्रो स्टेशन पर किया गया और वहीं मैट्रो स्टेशन ढ़ोल नगाड़ों की आवाज से गूंज उठा था। वहां पर सलमान खान ने अपने बाकी साथियों के साथ मैट्रो से एंट्री मारी और सलमान खान के साथ अर्जुन बिजलानी, अमीषा पटेल, सना खान और पूजा बनर्जी एकदम शानदार अंदाज में नजर आए.

बात करें अर्जुन बिजलानी की तो वह डांस दिवाने 2 के होस्ट हैं और वह सलमान खान के साथ स्टेज शेयर कर काफी खुश नजर आये. वहीं उस समय अर्जुन बिजलानी ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की और फिर उन्होंने मीडिया के सवालों का भी जवाब दिया। इस दौरान अर्जुन बिजलानी ने बातों ही बातों में इस बात का खुलासा कर दिया है कि, वह बिग बॉस 13 के घर में अपने किस दोस्त को भेजना चाहेंगे. जी हाँ, जब अर्जुन से यह सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''मैं अपनी अच्छी दोस्त और कोस्टार निया शर्मा को बिग बॉस 13 के घर में देखना चाहता हूं।' अर्जुन का मानना है कि, 'निया शर्मा बिग बॉस के घर में अपनी एक अलग छाप छोड़ देगी। ऐसे में निया शर्मा को सभी घर वालों से लड़ते हुए देखने में काफी मजा आएगा।'' आप सभी को बता दें कि आगे अर्जुन ने यह भी साफ कर दिया कि, निया शर्मा को पहले ही बिग बॉस 13 में आने का न्योता मिल चुका है और आगे जब अर्जुन बिजलानी से बिग बॉस का सदस्य बनने के लिए कहा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया.

जी हाँ, उन्होंने कहा, ''मैं बिग बॉस के घर में नहीं जाना चाहूंगा, लेकिन अगर मुझे इस शो में आने का कभी मौका मिला तो मैं यहां फेक बनकर नहीं रह पाऊंगा। इस घर में किसी तरह का गेम-प्लान काम नहीं करता है। ऐसे में दिखावा करने की कोई जरूरत ही नहीं है। बस मजे से खेल खेलो।''

जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -