जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो
जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी के कई शोज पॉपुलर हैं लेकिन 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' एक ऐसा शो है जो बीते कई सालों से दर्शकों के बीच लोकप्रिय है. ऐसे में इस शो में नजर आने वाली बबीता जी यानी टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है जो आप देख सकते हैं. वैसे यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद मुनमुन दत्ता ने शेयर किया है और इस वीडियो में वह अपने ही शो के किरदार जेठालाल के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अब जेठालाल और बबीता जी का साथ में डांस करना इनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है इसी वजह से दोनों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा में बना हुआ है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में मुनमुन दत्ता का अंदाज काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है और उनका डांस दिल को छू रहा है. वहीं आप देख सकते हैं कि इस यह वीडियो शो के शूटिंग के दौरान का है.

इस वीडियो में दोनों स्टार्स स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं और इसमें 'इश्क' फिल्म का गाना 'नींद चुराई मेरी...' सुनाई दे रहा है. आप सभी को बता दें कि इस टीवी शो में आए दिन ऐसे कार्यक्रम होते दिखाए जाते हैं जब सारे किरदार मिलकर कोई कॉम्पिटीशन करते हैं तो शायद अब जल्द ही ऐसा ही कोई डांस कॉम्पिटीशन सामने आने वाला है. वहीं जेठालाल के लिए बबिता जी के साथ डांस करना किसी सफलता से कम नहीं है.

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

सामने आया श्वेता तिवारी के शो का धमाकेदार टीजर, देखकर खुश हो जाएंगे आप

शो के लिए गंजा हुआ यह एक्टर, कहा- 'माँ ने कहा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -