अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया सुशांत को बेझा हुआ आखिरी मेसेज
अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया सुशांत को बेझा हुआ आखिरी मेसेज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने टेलीविजन और फिल्म उद्योग दोनों को झकझोर कर रख दिया है। वहीं मुंबई पुलिस के साथ-साथ विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता ने बांद्रा में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी। वहीं मृत्यु के समय वह 34 वर्ष के थे। उनकी मौत के पीछे का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है और पुलिस अधिकारियों ने इस जगह से कोई नोट बरामद नहीं किया है। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने अब सोशल मीडिया पर कदम रखा है और एमएस धोनी स्टार की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

अर्जुन बिजलानी ने अब दिवंगत अभिनेता के लिए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया है जिसमें वह एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत को अपने आखिरी संदेश का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसे अनदेखा छोड़ दिया गया था। वहीं अभिनेता ने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उन्हें लगा कि कुछ गलत था। यहाँ अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “मेरा अंतिम संदेश उसे। कुच तोह लग रहा है तु यार। वैसे भी धुन अब पढा लिया है यार। हमरी बालकनी यैद रहैगी .. खुश रे अब। इसके साथ ही ह्मशा बोलता था इतिहास लिहोंगा। मुजे पात है तू अब जहान है खुश है ... बहुत बदलाव है जो आपकी वजह से होगा। चल टीसी भाई। जैसा मैंने हमेशा कहा। यू के लिए कोई चीर नहीं। "

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जैसा कि हम उनके द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं, सुशांत के लिए अर्जुन का आखिरी संदेश था, 'आशा है कि यू के साथ सब ठीक है।' सुशांत सिंह राजपूत ने किस देश में है मेरा दिल और पवित्रा रिश्ता जैसे टेलीविजन शो के साथ अभिनय में अपनी यात्रा शुरू की।वहीं  इसके बाद अभिनेता काई पो चे के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करने लगे। वहीं एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी सफल भूमिका थी जिसने उन्हें बी-टाउन में काफी सराहना हासिल की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुशांत सिंह की मौत पर जताया दुःख

रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -