15 साल के लड़के द्वारा मोलेस्टेशन का शिकार हुई सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस और लम्बी हाइट की धनी सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने साथ हुआ एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया की एक 15 साल के लड़के ने कई लोगों की भीड़ में उनके बाद बदतमीज़ी की. सुष्मिता ने कहा, लोग सोचते हैं कि सेलिब्रिटीज के साथ बॉडीगार्ड रहते हैं इसीलिए उन्हें लगता है कि स्टार्स सेफ रहते हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है.

दरअसल, शनिवार को सुष्मिता एक इवेंट पर पहुंची, जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सुष्मिता ने कहा कि, लोग समझते हैं की सेलेब्रिटीज़ को क्या पता होगा कि देश में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है. क्योंकि उनके साथ तो बार्डीगार्ड होते हैं और साथ ही कई सुविधाएं भी होती हैं.

इस बात का जवाब देते हुए सुष्मिता कहती हैं, "मैं बता दूं कि 10 बार्डीगार्ड्स होने के बावजूद हमें 100 लोगों के साथ डील करते हैं, जो बदतमीजी करते हैं. हमें पता है कि कैसा लगता है और हम जानते हैं कि इस देश में क्या हो रहा है." अपनी 6 महीने पुरानी घटना का ज़िक्र करते हुए सुष्मिता ने कहा कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान 15 के एक लड़के ने उनके साथ बदतमीज़ी की थी. उसे लगा कि इसका पता किसी को नहीं चलेगा, लेकिन सुष्मिता ने उसे तुरंत भांप लिया था. सुष्मिता कहती हैं कि हम सभी को सेल्फ डिफेंस सीखने की ज़रूरत है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl : 18 की हुई शाहरुख़ खान की हॉट बेटी, माँ ने दिया इतना नायाब तोहफा

कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा

‘ब्रह्मास्त्र' के जरिये आलिया भट्ट का सपना हुआ साकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -