अब अपनी पत्नी के साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे बराक ओबामा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने देश के हिट के लिए तो कई काम कर लिए लेकिन अब वो अपनी पत्नी के साथ एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. जी हाँ... अब ओबामा लोगों के मनोरंजन करने का काम करेंगे और इसमें उनकी पत्नी मिशेल ओबामा भी साथ देगी. सूत्रों की माने तो ओबामा और मिशेल ने अब स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स के साथ कई सालों तक का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और इसके तहत वो फ़िल्में, डॉक्यूमेंट्री, शार्ट फिल्म्स और टीवी शोज़ प्रोड्यूस करेंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान नेटफ्लिक्स ने कहा कि, पूर्व राष्ट्रपति ओबामा अब हायर ग्राउंड प्रोडक्शन के तहत नेटफ्लिक्स की स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड सीरीज, डॉक्यूमेंट्री, फीचर फिल्में प्रयुक करना शुरू करेंगे. इसके साथ ही नेटफ्लिक्स ने अपने ट्वीटर अकाउंट से भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि- 'बराक ओबामा और मिशेल ओबामा ने नेटफ्लिक्स के साथ मल्टी ईयर एग्रीमेंट किया है. जिसमें वे फिल्में, सीरीज, डॉक्यूमेंट्री, फीचर प्रोड्यूस करेंगे.' आपको बता दें नेटफ्लिक्स के करीबन 125 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

वही बराक ओबामा ने इस बारे में कहा कि, उनके समय में पब्लिक सर्विस की ये बात अच्छी हुआ करती थी कि वो उस समय कई अलग-अलग तरह के लोगों से मिले और उनके अनुभवों के बारे में जाना. इसलिए अब ओबामा उन आकर्षक लोगों के अनुभवों को आगे बढाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहते है.

ओबामा आगे कहते है कि, ये अनुभव लोगों के काम आएगा इसलिए वो अपनी पत्नी मिशेल के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स के पार्टनर बने है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं. ओबामा ने ये उम्मीद जताई है कि वो क्रिएटिव आवाज, इंस्पायरिंग टैलेंट को जल्द ही दुनिया के सामने ला पाएंगे.

कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा

'सत्यमेव जयते' के इस गाने में जॉन के साथ थिरकेंगी नोरा

करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -