‘ये जादु है जिन्न का’ में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा तूफ़ान!
‘ये जादु है जिन्न का’ में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा तूफ़ान!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदात चैनल स्टार प्लस के शो ‘ये जादु है जिन्न का’ काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है इन दिनों शो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और इस कारण से यह शो टीआरपी चार्ट्स में अपनी एक जगह बनाने में सफल हो चुका है. ऐसे में इस शो ने स्टार प्लस पर पिछले हफ़्ते नंबर एक पर रहकर टीआरपी चार्ट में धमाकेदार एंट्री की थी और अब इस हफ्ते भी यह टीआईपी लिस्ट में बना रहा है. आपको बता दें कि इस शो में एक कहानी को दिखाया जा रहा है जो लोगों को भा रही है.

ऐसे में इस शो में दर्शकों को टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान और एक्ट्रेस अदिति शर्मा द्वारा निभाई गई अमन और रोशनी के बीच की केमिस्ट्री पसंद आ रही है और लोग इसकी तारीफें करने में पीछे नहीं है. वहीं अब, कहानी को आगे बढ़ाने और स्पाइसी बनाने के लिए निर्माताओं ने एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए प्रतिज्ञा के मशहूर एक्टर अरहान बहल को शो में लेने का निर्णय किया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अरहान इस शो में नजर आने वाले हैं जिन्हे आखिरी बार कलर्स के शो ‘विष या अमृत: सितारा’ में देखा गया था. वहीं इस बारे में अब तक अरहान बहल ने कोई टिप्प्णी नहीं की है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा यदि अरहान बहन की एंट्री होती है तो शो में कैसे नया मोड़ आता है और अरहान बहल को कैसे किरदार के लिए तैयार किया गया है....?

माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन मां ने खोले कई राज, बताया रश्मि के साथ रिश्ते की सच्चाई

अपनी शादी को लेकर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -