अपनी शादी को लेकर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी सात फेरे
अपनी शादी को लेकर नेहा पेंडसे ने किया बड़ा खुलासा, इस जगह लेंगी सात फेरे
Share:

छोटे पर्दे के कॉमेडी शो 'मे आई कम इन मैडम' में नजर आने वाली नेहा पेंडसे ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है. वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं और वह काफी लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह को डेट कर रहीं हैं. ऐसे में जब इस साल अगस्त में उन्होंने शार्दुल सिंह से सगाई की तो हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं अब अपने जन्मदिन पर नेहा ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक वेबसाइट के साथ खुलासा करते हुए अपनी शादी के बारे में कहा कि, 'वह शार्दुल सिंह से अगले साल पांच जनवरी को शादी करेंगी.'

वहीं अपनी शादी की जगह पर बात करते हुए नेहा ने कहा कि, 'उनकी शादी पुणे में होगी. सगाई की तरह शादी में भी करीबी दोस्त और परिवारवाले होंगे.' इसी के साथ आपको याद हो इस साल नेहा पेंडसे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने होने वाले पति शार्दुल सिंह के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह शार्दुल सिंह के साथ दिख रही थीं. उनकी वह तस्वीर इटली की थी और उस तस्वीर में नेहा और शार्दुल एक-दूसरे की आंखों में देखते नजर आए. उस दौरान नेहा के हाथ में हीरे की अंगूठी भी दिख रही थी और तभी से खबर आई कि दोनों सगाई कर चुके हैं.

ऐसी खबर भी सामने आई थी कि दोनों इस साल शादी भी कर लेंगे. आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि शार्दुल एक बिजनेसमैन हैं और शार्दुल ने भी एक जुलाई को यही फोटो शेयर कर लिखा था, 'Happily Engaged'. नेहा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपना करियर 1995 में दूरदर्शन के शो 'कैप्टन हाउस' से शुरू किया था और उसके बाद वह फेमस होने लगीं.

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान

BB13: शहनाज ने बोली ऐसी बात की सुनते ही सिद्धार्थ ने मारा थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -