अर्जेंटीना: आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री ने कैबिनेट में किया  फेरबदल
अर्जेंटीना: आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री ने कैबिनेट में किया फेरबदल
Share:

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज ने दावा किया कि दक्षिण अमेरिकी राष्ट्र की आर्थिक कठिनाइयां उनके मंत्रिमंडल के पुनर्गठन के पीछे का कारण थीं।

सर्जियो मस्सा को सरकारी टीम में बुलाया गया है। उनकी अंतर्दृष्टि, क्षमता और विशेषज्ञता हमें उस रोड मैप को विकसित करना जारी रखने में सक्षम बनाएगी जिसे हमने निर्धारित किया है "शुक्रवार को देर से, राष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा।

अर्थव्यवस्था, उत्पादक विकास, और कृषि, पशुधन और मत्स्य पालन के तीन मंत्रालयों को गुरुवार को फर्नांडीज द्वारा एक पोर्टफोलियो में जोड़ा गया था, जिन्होंने इसका नेतृत्व करने के लिए चैंबर ऑफ डेप्युटीज के वर्तमान अध्यक्ष मस्सा को नियुक्त किया था।

उन्होंने कहा, "पिछले कुछ महीनों में एक राष्ट्र और एक समुदाय के रूप में हमने जो कुछ किया है, और विशेष रूप से पिछले कुछ हफ्तों में, हमें अधिक से अधिक समन्वय करने के लिए प्रेरित करता है, रचनात्मक ताकतों के एक एकीकृत प्रयास का आह्वान करता है।

सिल्विना बटाकिस, जिन्होंने 4 जुलाई से अर्थव्यवस्था मंत्री के रूप में कार्य किया है, को उपायों के हिस्से के रूप में सरकार के स्वामित्व वाले बैंक ऑफ द अर्जेंटीना नेशन का नया अध्यक्ष नामित किया गया था, और डैनियल स्किओली, जिन्होंने उत्पादक विकास मंत्रालय की देखरेख की, ब्राजील में अर्जेंटीना दूतावास में अपने कर्तव्यों को फिर से शुरू करेंगे।

अर्जेंटीना की मुद्रा पीईएसओ, जिसे शुक्रवार को आधिकारिक बाजार में 138.29 और काले बाजार में 303 पर उद्धृत किया गया था, जुलाई की शुरुआत से अमेरिकी डॉलर के मुकाबले अवमूल्यन कर रहा है।

खौफ में जी रहे सलमान खान!, बुलेटप्रूफ गाडी के साथ रखे हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड

पटना में जेपी नड्डा का मेगा रोड शो, 'जय श्रीराम' के नारों से गूंज उठी सड़कें

'ना पार्टी के साथ दिखे, न सोनिया गांधी के साथ, आखिर कहाँ गए कमलनाथ', नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -