खौफ में जी रहे सलमान खान!, बुलेटप्रूफ गाडी के साथ रखे हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड
खौफ में जी रहे सलमान खान!, बुलेटप्रूफ गाडी के साथ रखे हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनको एक बार फिर से जान से मारने की धमकियां मिली है। वैसे तो यह धमकियां पहले कई बार मिल चुकी हैं लेकिन इस बार सलमान खान अलर्ट हो गए हैं। जी दरअसल सलमान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं पुलिस की जांच में पता चला है कि लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की सुपारी दी थी और एक शूटर उनकी हत्या के लिए मुंबई पहुंच भी गया था।

वहीं उसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी है। बीते दिनों सलमान खान के पिता सलीम खान को एक और धमकीभरा लेटर मिल था। यह सब होने के बाद सलमान खान मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिले थे और लाइसेंसी हथियार रखने पर विचार कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच खबर है कि सलमान खान ने अपनी सिक्यॉरिटी बढ़ाने के साथ ही गाड़ी भी अपग्रेड कर ली है। जी हाँ और सलमान खान अब वाइट कलर की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलने लगे हैं और उनके साथ हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड का एक दस्ता भी रहता है। आपको पता हो इससे पहले सलमान खान लैंड रोवर से सफर करते थे।

आप सभी जानते ही होंगे सलमान पर आरोप है कि उन्होंने राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था। जी हाँ और काले हिरण को राजस्थान का बिश्नोई समाज पवित्र मानता है और इसी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बिश्नोई समाज के सम्मान के नाम पर सलमान खान को मारने की धमकी दी है।

Video: हज़ारों लोगों के बीच खिसकी मलाइका की ड्रेस, एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सिर

सब कुछ दिखाने के बाद उर्वशी ने इस तरह ढका अपना बदन...

मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -