57 की उम्र में भी बहुत हॉट लगती हैं कपिल शर्मा के शो की जज
57 की उम्र में भी बहुत हॉट लगती हैं कपिल शर्मा के शो की जज
Share:

टीवी कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में जज बनीं अर्चना पूरण सिंह को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. वह अपनी तस्वीरों के कारण इन दिनों खबरों में बनीं रहती हैं. जी हाँ, वैसे अर्चना पूरण सिंह अक्सर अपने कॉमेडी से और अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. वहीं कॉमेडी के अलावा वह 57 की उम्र में अपने ग्लैमर फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हैं जो इस बार फैंस के दिलों को खुश कर गया है. जी हाँ, फैंस अक्सर अर्चना के डे्सिंग सेंस और स्टाइल की तारीफें करते रहते हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है.

हाल ही में अर्चना पूरण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में अर्चना पूरण ब्लैक एंड वाइट साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने साथ में मिरर वर्क यलो ब्लाउज पहन रख रहा. यह ब्लाउज और लुक उनके ऊपर काफी सेक्सी लग रहा है. वहीं इसी के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया है और लॉन्ग ईयरिंग पहन रखा है. इस समय उनके फैंस को उनका यह स्टाइल बेहद पसंद आ रही है और यूजर लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इस फोटो को शेयर कर अर्चना ने लिखा है so sweet the sunshine kiss of a black and white saree!#eternalgraceofasaree #sareelove #indiangrace #traditionallook #lovemylook#mirrorworkcholiOUTFIT: @mohinichabriaEARRINGS: @the_jewel_gallery #thekapilsharmashow #musicalevening #TKSS #familyshow आप सभी को बता दें, अर्चना इस साल फरवरी से सिद्धू की जगह कपिल के शो में नजर आ रही हैं और लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं.

सलमान खान संग 'मुन्ना बदनाम हुआ' में जलवा दिखाएंगे डांस के देवा

BB13: जानिए अब कौन होगा घर से बेघर, सलमान को भी नहीं है पता

TVS की BS6 स्कूटर कई बदलाव के साथ मार्किट में हुई लांच , ये होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -