सलमान खान संग 'मुन्ना बदनाम हुआ' में जलवा दिखाएंगे डांस के देवा
सलमान खान संग 'मुन्ना बदनाम हुआ' में जलवा दिखाएंगे डांस के देवा
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के दिगज्ज अभिनेता दबंग सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'दबंग' की तीसरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। अभी हाल में इस फिल्म के सभी गानों के ऑडियो रिलीज किए जाने के बाद दो गाने 'यू करके' और 'हुड हुड दबंग' के विडियो भी रिलीज कर दिए गए हैं। अब फैन्स को इसके गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' का बेसब्री से इंतजार है।

सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने यह कन्फर्म किया है कि वह इस डांस नंबर में सलमान खान के साथ थिरकते नजर आएंगे। इससे पहले कहा जा रहा था इस गाने में केवल सलमान खान और वरिना हुसैन दिखाई देंगे। परन्तु बाद में अंतिम समय पर इस गाने में प्रभुदेवा को भी शामिल कर लिया गया। वैसे बता दें कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' के गाने 'मेरा ही जलवा' में भी प्रभुदेवा दिखाई दिए थे। तब भी और अब भी प्रभुदेवा सलमान खान के कहने पर गाने में शामिल होने को राजी हुए हैं। सॉन्ग के विडियो में दोनों ब्लैक जैकेट में दिखाई देंगे। इस गाने की कोरियॉग्रफी वैभवी मर्चेंट ने किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म से सई मांजरेकर भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 20 दिसबंर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

TVS की नयी BS6 स्कूटर आज होगी लांच, ये है संभावित कीमत

गोविंदा के भांजे कृष्णा को भी नहीं भाया 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स

BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -