The Kashmir Files को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कही ऐसी बात...दंग रह गए फैंस
The Kashmir Files को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कही ऐसी बात...दंग रह गए फैंस
Share:

The Kashmir Files जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से यह हर दिन नए कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को मूवी को जनता तक पहुंचाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा था। लेकिन आज मूवी को देश भर में सराहा जाने लगा है। मूवी के सिनेमाघरों में आने से पहले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने द कपिल शर्मा शो की टीम की निंदा भी दी थी, क्योंकि कपिल शर्मा शो में उनकी टीम को प्रमोशन के लिए नहीं बुलाया गया था। जिसके उपरांत कपिल शर्मा ने सामने आकर अपना पक्ष रखा था पर हाल ही में अब अर्चना पूरन सिंह ने इस विवाद पर अपना रिएक्शन भी दे दिया है। 

अर्चना पूरन सिंह ये बोलीं: द कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका  अदा करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह से जब 'The Kashmir Files' पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। दरअसल, जब अर्चना से पूछा गया कि "क्या द कश्मीर फाइल्स द कपिल शर्मा शो में प्रमोशन के लायक है?" तो इस विवाद पर अर्चना ने कहा, "नो कमेंट्स प्लीज।" 

कपिल शर्मा दे चुके हैं सफाई: जहां एक तरफ अर्चना पूरन सिंह ने चुप्पी साधे रहने का रास्ता चुन लिया, वहीं कपिल शर्मा ने बीते दिनों इस केस पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी और सभी इल्जामों से मना कर दिया था। कपिल ने इस मामले में अनुपम खेर का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा ता, "मेरे विरुद्ध सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी (अनुपम खेर।) उन सभी दोस्तों को धन्यवाद, जिन्होंने सच्चाई जाने बिना भी मेरा साथ दिया और प्यार किया, मुस्कुराते रहिए।" यही वीडियो अर्चना पूरन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साझा किया था।

अजय देवगन की RUNWAY 34 का ट्रेलर देख एक्टर के मुरीद हुए फैंस

कैजुअल लुक में घर के बाहर स्पॉट हुई पटौदी खानदान की बहू

जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -